Home ब्रेकिंग न्यूज़ लैक्मे फैशन वीक में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद के अनोखे रैंप वॉक से इंटरनेट पर हंगामा – देखें

लैक्मे फैशन वीक में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद के अनोखे रैंप वॉक से इंटरनेट पर हंगामा – देखें

लैक्मे फैशन वीक में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद के अनोखे रैंप वॉक से इंटरनेट पर हंगामा – देखें

नई दिल्ली: लैक्मे फैशन वीक का नवीनतम सीज़न इस सप्ताह राष्ट्रीय राजधानी में शुरू हुआ और कई शीर्ष डिजाइनर अपने संग्रह प्रदर्शित कर रहे हैं। अभिनेत्री, थिएटर निर्देशक और संगीतकार सबा आज़ाद ने अन्य मॉडलों के साथ फैशन शो में रैंप पर वॉक किया। हालांकि, अभिनेत्री ने रैंप पर अपने अनोखे डांस मूव्स और हिप-हॉप स्टेप्स से सबका ध्यान खींचा।

एक वीडियो में सबा को चमकदार थ्री-पीस पोशाक पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने बालों को नाटकीय तरंगों में स्टाइल किया और चमकदार मेकअप किया। स्नीकर्स की आरामदायक जोड़ी पहनना। वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है, “सबा आजाद ने रैंप पर जलवा बिखेरा और कैसे, उन्होंने कदम बढ़ा दिए यार, लैक्मे फैशन वीक में आत्मविश्वास के साथ मंच पर आगे बढ़ते हुए देखें।”

लैक्मे फैशन वीक 2023 में सबा आज़ाद के असामान्य रैंप वॉक ने सोशल मीडिया को विभाजित कर दिया। सोशल मीडिया के एक वर्ग ने रैंप पर असामान्य वॉक और डांस के लिए अभिनेत्री-गायिका का मजाक उड़ाया और उन पर फैशन शो के आकर्षण को बर्बाद करने का आरोप लगाया। हालाँकि, कुछ अन्य लोग उनके समर्थन में सामने आए और दूसरों से केवल ऋतिक रोशन के साथ उनके रिश्ते के लिए उन्हें स्वीकार करना बंद करने के लिए कहा।

एक यूजर ने लिखा, “यह सबा आजाद का दौर है!!! कृपया उसे उसके रिश्ते से जोड़ना बंद करें।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “रैंप वॉक आजकल लोगो को मज़ाक लगती है, ये मज़ाक अपने घर में प्रोफेशनल स्टेज पीआर हो जहां आने के लिए लोग मरते हैं, प्रोफेशनली वॉक करते हैं या घर को दफा हो पीआर नहीं, यहीं इन छुट्टियों को बचचोदी सूझती है।”

तीसरे ने लिखा, “वह क्या कर रही है। मुझे लगता है कि वह नशे में है।”

सबा आज़ाद का काम सामने

पेशेवर मोर्चे पर, सबा आज़ाद हाल ही में अमेज़ॅन मिनी-सीरीज़ हूज़ योर गाइनैक में दिखाई दीं? वह ‘रॉकेट बॉयज सीजन 2’ में भी नजर आई थीं। सबा आज़ाद के बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपनी समीक्षा साझा की और अपनी प्रेमिका की अभिनय क्षमता की सराहना की।

रितिक और सबा आज़ाद का अफेयर

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद पिछले एक साल से अधिक समय से अपने रिश्ते में मजबूत हो रहे हैं। दोनों सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे पर अपना प्यार लुटाने से कभी नहीं हिचकिचाते। उन्हें विभिन्न पार्टियों, स्टार पार्टियों और कार्यक्रमों में देखा गया है। फैमिली-जैम भी एक साथ छुट्टियां बिताता है और इस जोड़े को कई मौकों पर शहर में देखा गया है। मई, 2022 में फिल्म निर्माता करण जौहर के 50वें जन्मदिन समारोह में दोनों के हाथ में हाथ डालकर चलने के बाद उनके अफेयर की अफवाहें खत्म हो गईं।

रितिक की पहली शादी सुजैन खान से हुई थी। लाखों दिलों को तोड़ते हुए, इस जोड़े ने 2013 में अलग होने की घोषणा की और अगले वर्ष तलाक ले लिया। वे दोस्त बने हुए हैं और अपने बच्चों – रेहान रोशन और रिधान रोशन का सह-पालन कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक अगली बार दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।