Home राज्य जम्मू कश्मीर जम्मू कश्मीर में अनंतनाग एनकाउंटर के बीच बारामुला में दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में अनंतनाग एनकाउंटर के बीच बारामुला में दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में अनंतनाग एनकाउंटर के बीच बारामुला में दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में चौथे दिन भी सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस बीच बारामूला में सेना की टीम ने दो आतंकियों को मार गिराया है. एक टीम उरी के हथलंगा में सर्च ऑपरेशन चला रही थी, तभी आतंकियों ने हमला कर दिया. सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को मार गिराया.

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सेना के सर्च ऑपरेशन के बीच बारामूला से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है. उरी हथलंगा इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. अनंतनाग में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच चौथे दिन भी मुठभेड़ जारी है. माना जा रहा है कि पहाड़ी जंगली इलाकों में लश्कर-ए-तैयबा के दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं.

कमांड कंट्रोल व्हीकल की निगरानी हाईटेक सीसीटीवी और 360 डिग्री कैमरे से की जा रही है. जंगलों में ड्रोन से भी आतंकियों की तलाश की जा रही है. भारतीय सेना की टेररिस्ट ऑपरेशन यूनिट, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक विशेष टीम और पैरा मिलिट्री की एक टीम इस मुठभेड़ को अंजाम दे रही है। छिपे हुए आतंकियों को घेरने के लिए अलग-अलग परतों की घेराबंदी की गई है.

सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था

स्थानीय मीडिया से बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक आतंकवादी मारा गया है, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. दूसरे आतंकी की तलाश थी, जो बाद में मारा गया. इससे पहले पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था. जैसे ही सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी, छिपे हुए आतंकवादियों ने संयुक्त टीम पर गोलीबारी की, जिसका जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी हुई। आख़िरकार सेना ने दोनों आतंकियों को घेर लिया और मार गिराया.

अनंतनाग में सेना का ड्रोन हमला

अनंतनाग में लगातार चौथे दिन आतंकियों और भारतीय सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि सेना ने ड्रोन की मदद से आतंकियों के ठिकानों पर बमबारी की है. हमले के बाद आतंकियों को भागते हुए भी देखा गया. इसके अलावा रॉकेट लॉन्चर से भी आतंकियों के ठिकानों पर फायरिंग की जा रही है. आधिकारिक बयान के मुताबिक, अनंतनाग में अब तक तीन से चार आतंकी मारे जा चुके हैं.