Home ब्रेकिंग न्यूज़ श्रद्धा कपूर को जादू जैसी धूप की जरूरत है, पोस्ट को ऋतिक रोशन से मंजूरी मिली

श्रद्धा कपूर को जादू जैसी धूप की जरूरत है, पोस्ट को ऋतिक रोशन से मंजूरी मिली

श्रद्धा कपूर को जादू जैसी धूप की जरूरत है, पोस्ट को ऋतिक रोशन से मंजूरी मिली

नई दिल्ली: ‘स्त्री’ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इंटरनेट पर आग लगाना जानती हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर ‘धूप’ के प्रति अपनी नवीनतम चाहत साझा की। इससे भी अधिक, उन्होंने एक दिलचस्प कैप्शन लिखा, “जादू जैसी धूप की जरूरत है।”

इंटरनेट को संकट में डालने के बारे में बात करें! जब प्रशंसक और अनुयायी पोस्ट पर डबल-टैप करने और टिप्पणी करने में व्यस्त थे, तो टिप्पणी अनुभाग में एक आश्चर्य सामने आया जिसने सभी की आंखें नम कर दीं। प्रतिष्ठित फिल्म ‘कोई मिल गया’ के असली ‘जादू के दोस्त’ ऋतिक रोशन ने अपने मजाकिया वादे के साथ कहा: “वह आ रहा है, उसे बताऊंगा,” उसके बाद एक मुस्कुराता हुआ चेहरा।

हमें आपको यह याद दिलाने की ज़रूरत नहीं है कि देश जादू और ‘कोई मिल गया’ के मनमोहक एलियन से जुड़ी किसी भी चीज़ को कितना पसंद करता है। तो स्वाभाविक रूप से, ऋतिक की चुटीली टिप्पणी सोने पर सुहागा थी, जिससे प्रशंसकों को पुरानी यादों की मीठी खुराक और सांसारिकता से क्षणिक मुक्ति मिल गई।

ऐसा हर दिन नहीं होता कि दो प्रतिष्ठित दुनियाएं एक ही इंस्टाग्राम टिप्पणी में टकराती हैं, लेकिन जब वे ऐसा करते हैं, तो यह जादुई से कम नहीं है। चाहे आप श्रद्धा कपूर के प्रशंसक हों, ऋतिक रोशन के प्रशंसक हों, या कोई ऐसा व्यक्ति जो ‘कोई मिल गया’ की यादों को पसंद करता हो, यह इंस्टा-मोमेंट एक उपहार था जो देता रहता है।

तो, आपके पास यह है – सोशल मीडिया की विशाल दुनिया में एक छोटा लेकिन चमकता हुआ रत्न, जो हमें याद दिलाता है कि कभी-कभी दिन को उज्जवल बनाने के लिए आपको जादू जैसी थोड़ी धूप की ज़रूरत होती है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, श्रद्धा ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव के साथ फिर से नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग हाल ही में मध्य प्रदेश के चंदेरी में शुरू हुई। आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म के निर्माताओं ने अप्रैल में मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में आधिकारिक तौर पर अपनी फिल्म की घोषणा की, जहां टीम ने हॉरर कॉमेडी सीक्वल की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए एक नाटक का मंचन किया।

सीक्वल अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में आएगा। हॉरर-कॉमेडी ड्रामा में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे। श्रद्धा को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक-कॉम ‘तू झूठी मैं मकर’ में देखा गया था।