Home ब्रेकिंग न्यूज़ मेकर्स ने कंगना रनौत का सोलफुल ज्यूकबॉक्स तेजस रिलीज कर दिया है

मेकर्स ने कंगना रनौत का सोलफुल ज्यूकबॉक्स तेजस रिलीज कर दिया है

मेकर्स ने कंगना रनौत का सोलफुल ज्यूकबॉक्स तेजस रिलीज कर दिया है

नई दिल्ली: कंगना रनौत स्टारर तेजस भारतीय सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फिल्म अभिनेत्री को एक्शन और उग्र अवतार में वापस लाती है, और हाल ही में जारी किए गए टीज़र ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, और प्रशंसकों और दर्शकों से अद्भुत प्रतिक्रियाएं प्राप्त की हैं। टीजर में कंगना का इंटेंस और दमदार अवतार देखकर हर कोई हैरान है. विद्युतीकरण करने वाले टीज़र के अलावा, संवाद “#भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं” सभी के बीच जंगल की आग की तरह फैल गया है, और हर कोई टैगलाइन की सराहना कर रहा है, जो पूरे देश में देशभक्ति की भावना पैदा करता है

बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने ज्यूकबॉक्स लॉन्च किया है, जिससे हर कोई खुश है। जबकि टीज़र पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है, इस अतिरिक्त संपत्ति की रिलीज़ ने प्रत्याशा को तेज कर दिया है। ज्यूकबॉक्स एक्शन से भरपूर और देशभक्ति गीतों का एक मनोरम मिश्रण है, जो एक गहन संगीत अनुभव प्रदान करता है। अमेज़ॅन, गाना, हंगामा, रेसो, जियोसावन, विंक म्यूजिक, हिपी और यूट्यूब सहित लोकप्रिय प्लेटफार्मों पर विशेष रूप से उपलब्ध, प्रशंसक अब फिल्म के उल्लेखनीय साउंडट्रैक का आनंद ले सकते हैं।

जहां फिल्म देशभक्ति की थीम के साथ आती है, वहीं फिल्म के गाने थीम के साथ न्याय करते हैं और शानदार टीज़र की तरह, ज्यूकबॉक्स भी हर किसी में देशभक्ति की भावना जगाएगा।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं।
सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।