Home ब्रेकिंग न्यूज़ लीक! रवि तेजा टाइगर नागेश्वर राव पाइरेसी की चपेट में, फुल एचडी मूवी तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरुलज़ पर मुफ्त डाउनलोड के लिए लिंक

लीक! रवि तेजा टाइगर नागेश्वर राव पाइरेसी की चपेट में, फुल एचडी मूवी तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरुलज़ पर मुफ्त डाउनलोड के लिए लिंक

लीक!  रवि तेजा टाइगर नागेश्वर राव पाइरेसी की चपेट में, फुल एचडी मूवी तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीरुलज़ पर मुफ्त डाउनलोड के लिए लिंक

नई दिल्ली: रवि तेजा की बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ शुक्रवार, 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हुई थी। एक्शन-ड्रामा में रवि तेजा, नुपुर सेनन, रेनू देसाई और गायत्री भारद्वाज मुख्य भूमिकाओं में हैं। रवि तेजा के प्रशंसकों को फिल्म की रिलीज का जश्न मनाते देखा गया और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना क्षेत्रों के कई सिनेमाघरों के बाहर पागलपन भरा जश्न देखा गया।

इस बीच, ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के निर्माताओं के लिए दुखद खबर है क्योंकि एक्शन-थ्रिलर पायरेसी का नवीनतम शिकार बन गई और कई प्लेटफार्मों पर एचडी गुणवत्ता में ऑनलाइन लीक हो गई। पूरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर टोरेंट वेबसाइटों, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुलज़ पर एचडी प्रिंट में डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दी गई थी। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म लीक होने से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ने की संभावना है।

इससे पहले दिन में, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ‘गणपथ’ ऑनलाइन लीक हो गई थी। फिल्म, जो डायस्टोपियन भविष्य पर आधारित है, टोरेंट साइटों और टेलीग्राम चैनलों, Filmywrap, onlinemoviewatches, 123movies, 123movierulez, Filmyzilla, और HD में श्रृंखला के अन्य पायरेटेड संस्करणों पर उपलब्ध कराई गई है।

हाल के दिनों में कई फिल्में ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई हैं। ‘भगवंत केसरी’, ‘लियो’, ‘धक धक’, ‘फुकरे 3’, ‘काला पानी’, ‘मिशन रानीगंज’, ‘द नन II’, ‘जवान’, ‘गदर 2’, ‘कुशी’ जैसी फिल्में। ‘ड्रीम गर्ल 2’, ‘जेलर’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘जरा हटके जरा बचके’, ‘किसी का भाई किसी की जान’, ‘तू झूठी मैं मक्कार’, और ‘ ‘पठान’ समेत अन्य फिल्में इस साल की शुरुआत में ऑनलाइन लीक हो गई थीं।

हालाँकि तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज़ जैसी इन पायरेटेड वेबसाइटों को ऑनलाइन फिल्में लीक करने से रोकने के लिए उनके खिलाफ कई सख्त कार्रवाई की गई है, लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार मौजूदा पायरेटेड वेबसाइट को ब्लॉक करने पर एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है।

टाइगर नागेश्वर राव

‘टाइगर नागेश्वर राव’ एक तेलुगु एक्शन-थ्रिलर है, जो वामसी द्वारा लिखित और निर्देशित और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित है। यह फिल्म स्टुअर्टपुरम की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है जो 70 के दशक के दौरान आंध्र प्रदेश में एक कुख्यात डाकू था। कहानी से पता चलता है कि नागेश्वर राव ने आठ साल की उम्र में अपराध का जीवन शुरू किया और डकैती के असफल प्रयास के दौरान अपने पिता की हत्या भी कर दी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे रवि तेजा जबरदस्त एक्शन स्टंट करते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर सेनन की भी बड़े पर्दे पर पहली फिल्म है।