Home ब्रेकिंग न्यूज़ अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की वल्लाह हबीबी, बड़े मियां छोटे मियां परफेक्ट बैंगर हैं

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की वल्लाह हबीबी, बड़े मियां छोटे मियां परफेक्ट बैंगर हैं

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की वल्लाह हबीबी, बड़े मियां छोटे मियां परफेक्ट बैंगर हैं

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां ने अपने पहले से ही ट्रेंडिंग ट्रैक और टीज़र के साथ देश भर में धूम मचा दी है। यह फिल्म 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और दर्शकों के लिए अपनी तरह का अनोखा अनुभव होने का वादा करती है। फिल्म का तीसरा ट्रैक ‘वल्लाह हबीबी’ अब रिलीज हो गया है और यह निश्चित रूप से एक परफेक्ट मूड सेट करने वाला गाना है।

यह गाना फिल्म की दो गतिशील महिला पात्रों मानुषी छिल्लर और अलाया एफ का परिचय देता है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगी। गाने में दो सशक्त महिलाओं ने अपनी शैली से तापमान बढ़ा दिया है, जिससे हम और अधिक की चाहत कर रहे हैं। फिल्म में दो महिलाओं को अपने दिलचस्प किरदारों को उजागर करते देखना एक दिलचस्प घड़ी होने वाली है।

इस गाने को विशाल मिश्रा ने संगीतबद्ध किया है, विशाल ददलानी, विशाल मिश्रा, दीपाक्षी कलिता ने आवाज दी है और इरशाद कामिल ने गीत लिखे हैं और बॉस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है। गाने की बीट्स और धुनें बिल्कुल ताज़ा हैं और अरबी माहौल में सेट हैं। वल्लाह हबीबी एक ऐसा ट्रैक है जो फिल्म के पिछले दो चार्टबस्टर से अलग है।

जॉर्डन के आकर्षक वाडी रम रेगिस्तान में फिल्माया गया यह गाना प्रशंसकों के लिए एक अद्भुत दृश्य है और इसकी चाल बिल्कुल सोने जैसी है और निश्चित रूप से आपको इसकी जीवंत धुनों के साथ डांसफ्लोर पर थिरकने पर मजबूर कर देगी। ट्रैक को तीव्र हवाओं के साथ चरम मौसम की स्थिति में शूट किया गया है। वाडी रम में, जहां कलाकारों और क्रू के बीच उच्च ऊर्जा के साथ शूटिंग चल रही थी और कड़ी मेहनत सफल रही क्योंकि ट्रैक शानदार है।

खैर, गाना पहले ही हमारी प्लेलिस्ट में छा चुका है और अब हम फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, ज़ी म्यूजिक द्वारा संगीत। यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।