Home ब्रेकिंग न्यूज़ आमिर खान ने सिनेमा में नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा, मैं युवा और नए अभिनेताओं को बढ़ावा देना चाहता हूं

आमिर खान ने सिनेमा में नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा, मैं युवा और नए अभिनेताओं को बढ़ावा देना चाहता हूं

आमिर खान ने सिनेमा में नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा, मैं युवा और नए अभिनेताओं को बढ़ावा देना चाहता हूं

आमिर खान देश के सबसे चहेते सुपरस्टारों में से एक हैं, जो अपनी बेहतरीन स्क्रिप्ट और बेहतरीन अभिनय से लगातार दर्शकों और प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हैं। आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले उनके नवीनतम प्रोडक्शन, ‘लापता लेडीज़’ ने देश भर में दिल जीत लिया है, जो साल की सबसे सकारात्मक समीक्षा वाली फिल्म बनकर उभरी है। वर्तमान में अपनी आगामी रिलीज ‘सितारे ज़मीन पर’ के फिल्मांकन में व्यस्त हैं और साथ ही ‘लाहौर 1947’ के निर्माण की देखरेख भी कर रहे हैं, जिसमें आमिर खान के साथ सनी देओल और राजकुमार संतोषी भी शामिल हैं, सुपरस्टार ने उद्योग में अपना स्तर बढ़ाना जारी रखा है।

उभरती प्रतिभाओं को निखारने के लिए प्रसिद्ध, आमिर खान और उनकी प्रस्तुतियों ने कई होनहार व्यक्तियों को सिल्वर स्क्रीन पर चमकने के लिए एक मंच प्रदान किया है। ‘लापता लेडीज़’, जिसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव शामिल हैं, नई प्रतिभा को बढ़ावा देने की इस प्रतिबद्धता का उदाहरण है।

हाल ही में, आमिर खान आमिर खान प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया हैंडल पर एक लाइव सत्र के दौरान प्रशंसकों और दर्शकों से जुड़े। इस बातचीत के दौरान, उन्होंने उभरते अभिनेताओं की विशेषता वाली फिल्मों का समर्थन करने के महत्व पर जोर दिया, और गुणवत्तापूर्ण सिनेमा और बड़े पैमाने पर उद्योग दोनों पर इसके महत्वपूर्ण प्रभाव पर प्रकाश डाला।

‘सितारे ज़मीन पर’ पर चर्चा करते हुए आमिर खान ने बताया कि यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। उन्होंने एक मनोरंजक अनुभव का वादा करते हुए सुझाव दिया कि ‘तारे ज़मीन पर’ भले ही भावनाओं को जगाता हो, ‘सितारे ज़मीन पर’ का लक्ष्य अपने मनोरंजन के स्तर से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना है।

‘सितारे ज़मीन पर’ की घोषणा के साथ, प्रशंसकों और दर्शकों के बीच प्रत्याशा अभूतपूर्व स्तर पर पहुंच गई है, जो प्रसिद्ध अभिनेता-निर्माता की एक और सिनेमाई उत्कृष्ट कृति का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।